Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


औरंगाबाद मंडल शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में 14 उम्मीदवार आजमा रहे हैं किस्मत

औरंगाबाद 16 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र में औरंगाबाद संभाग शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए नामांकन पत्र वापस लेने के अंतिम दिन एक प्रत्याशी के नामांकन वापस लेने के बाद 14 उम्मीदवार मैदान में हैं।
चुनाव अधिकारी एवं संभागीय आयुक्त सुनील केंद्राकर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,
श्री गणेश वीरभद्र शेतकर (निर्दलीय उम्मीदवार) ने नाम वापस ले लिया है। उन्होंने बताया कि श्री शेटकर के नाम वापस लेने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के काले विक्रम वसंतराव , प्रोफेसर पाटिल किरण नारायणराव (भाजपा), श्री माने कालिदास शामराव (वीबीए) सहित 14 उम्मीदवार मैदान में हैं। चुनाव में 11 स्वतंत्र उम्मीदवार मैदान में हैं
श्री केंद्राकर ने कहा कि महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम के उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक शेखर चन्ने को औरंगाबाद मंडल शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव निरीक्षक नियुक्त किया गया है। अगर चुनाव के संबंध में कोई शिकायत है, तो कृपया श्री चन्ने से संपर्क करें।
संतोष, यामिनी
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image