Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


लीड और सपोर्टिंग रोल में अंतर नहीं करते हैं जैकी श्रॉफ

मुंबई, 18 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्राफ का कहना है कि वह कभी लीड और सपोर्टिंग रोल में अंतर नहीं करते हैं।
जैकी श्राफ को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक हो गये हैं। जैकी श्राफ ने बताया कि उन्होंने कभी किसी रोल के लिए मना नहीं किय है। जैकी श्राफ ने कहा, “फिल्म इंडस्ट्री मेरे साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करती है क्योंकि शायद फिल्ममेकर जानते हैं कि मैं कभी किसी किरदार के लिए न नहीं कहता। मैं कभी लीड रोल और छोटे रोल में अंतर नहीं करता। फिल्म देवदास में लीड रोल शाहरुख का था पर मुझे चुन्नीलाल का किरदार मिला जो बेहतरीन था। वहीं मिशन कश्मीर में संजय दत्त और ऋतिक रोशन दोनों हीरो थे और मैं एक बुरे आदमी का किरदार निभा रहा था जिसमें मेरे सिर्फ सात सीन थे।'
जैकी श्राफ ने कहा,“मैं हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार रहता हूं। मुझे ये कभी परेशान नहीं करता कि मैं हीरो नहीं हूं। मैं ये सोचता हूं मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं ये ज्यादा जरूरी है।” जैकी श्रॉफ इन दिनों फिल्म बाप में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और संजय दत्त की भी अहम भूमिका है।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image