Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हॉलीवुड निर्देशक तरसेम सिंह ने भारत में शूट की अपनी पहली फिल्म

मुंबई, 02 फरवरी (वार्ता) हॉलीवुड के जाने%माने निर्देशक तरसेम सिंह ने भारत में अपनी पहली फीचर फिल्म डियर जस्सी की शूटिंग की हैं।
एक सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म डियर जस्सी को फेसम हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर ब्रेंडन गैल्विन ने शूट किया हैं।इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज़ (भूषण कुमार), वकाउ फिल्म्स (विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल), क्रिएटिव स्ट्रोक्स ग्रुप (संजय ग्रोवर) और तरसेम सिंह द्वारा किया गया है।फिल्म की कहानी ओह माय गॉड 2 के लेखक और निर्देशक अमित राय ने लिखी हैं।
डियर जस्सी का सब्जेक्ट हमेशा से तरसेम सिंह के करीब रहा है। उनका कहना हैं, यह मेरा पैशन प्रोजेक्ट है। और मुझे लगता है कि यह दुनिया के लिए इसे देखने का सही समय है। इस तरह की एक मजबूत कहानी को सबके सामने लाने की जरूरत है।तरसेम सिंह का मानना है कि यह सही तालमेल था जिसके कारण फिल्म बन पाई। मेरे पास इस फिल्म में मेरे साथ साझेदारी करने वाले निर्माताओं का एक बड़ा सेट था।
टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा, यह मुख्यधारा के अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में हमारा पहला काम है और हम अनुभव से रोमांचित हैं।"वकाउ फिल्म्स के विपुल डी शाह ने कहा,“तरसेम सिंह एक दिग्गज हैं और उन्हें सेट पर अपना जादू बिखेरते देखना वास्तव में जादुई था।”वहीं वकाउ फिल्म्स के अश्विन वर्दे ने कहा,यह एक असाधारण निर्देशक द्वारा निर्देशित एक असाधारण सब्जेक्ट है, दुनिया इसे देख दंग रह जाएगी। ”डियर जस्सी को पूरे पंजाब में 50 दिनों में शूट किया गया था और 2 हफ्ते के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बहुत जल्द कनाडा में की जाएगी। यह फिल्म 2023 के मध्य में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image