Wednesday, Dec 6 2023 | Time 11:06 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भोजपुरी सितारों से सजी प्रदीप सिंह कृत फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी' का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई, 17 मार्च (वार्ता) वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन और प्रदीप सिंह द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।
इंटर 10 टेलीविजन प्रा. लि. प्रस्तुत फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी' के निर्माता प्रदीप सिंह, अपूर्व मेड़तिया, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह हैं। जबकि इस फिल्म के निर्देशक अनिल नैनन हैं। फिल्म निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी' भोजपुरी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होगी। इस फिल्म में इंडस्ट्री के सितारों का हुजूम देखने को मिलेगा। ये सब फिल्म की कहानी की डिमांड है। सबों ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की है, तब जाकर एक शानदार फिल्म लेकर आज हम तैयार हैं।
प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी' में रानी चटर्जी, कुणाल सिंह, रिंकू घोष, संजय पांडेय, आदित्य ओझा, मनोज टाइगर, संचित बनर्जी, ग्लोरी मोहंता, श्वेता वर्मा, प्रेम दुबे, करण पांडेय, चाहत मुख्य भूमिका में हैं। सबों ने इस फिल्म को लेकर खूब मेहनत की है। लंबे समय बाद हम अपनी फिल्म में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पितामह कहे जाने वाले कुणाल सिंह को भी लेकर आए हैं। दिग्गज और यंग जेनरेशन के कलाकारों के साथ मिलकर हमने इस फिल्म को बनाया है। उम्मीद है, हमारी फिल्म सबको पसंद आएगी। वहीं फिल्म के निर्देशक अनिल नैनन ने बताया कि फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी'सिनेमा घरों से उन दर्शकों को जोड़ने का प्रयास करेगी, जो फिल्में डिजिटल माध्यम से देखने लगे। इस फिल्म का प्रस्तुति अद्भुत और रोमांचक है। नए जमाने की तकनीक से लेस हमारी फिल्म को एक बार थियेटर में जाकर सभी लोग जरूर देखें, हम जल्द ही इसका ट्रेलर और फर्स्ट लुक भी आउट करेंगे।
गौरतलब है किभोजपुरी फिल्म 'आंगन की लक्ष्मी' की कहानी धर्मेन्द्र सिंह ने लिखी है।संगीत छोटे बाबा ने दिया है। गीत प्यारे लाल यादव और राजेश मिश्रा का है। डीओपी प्रकाश अन्ना हैं। एक्शन दिलीप यादव का है। कार्यकारी निर्माता कमल यादव और अनवर बिरयानी है।
प्रेम
वार्ता
image