Wednesday, Feb 21 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेरे नैना तेरे नैना' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 20 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म 'मेरे नैना तेरे नैना' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
फिल्म मेरे नैना तेरे नैना में खेसारी लाल यादव के साथ खुशबू शर्मा, कामाक्षी ठाकुर, नीना चीमा, रितु शर्मा, निशिकांत दीक्षित और चुन्नू मेहरा मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म की कहानी का कथानक जादू टोना और वशीकरण पर आधारित है।
त्रिकोणीय प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ''मेरे नैना तेरे नैना' में फिल्म की नायिका, कहानी के नायक को वशीकरण के जरिए हासिल करना चाहती है। एक तांत्रिक महिला उसे समझती है कि यदि तुम्हे कोई पसंद है तो उसे वशीकरण से हासिल करना पड़ेगा। लेकिन इसके लिए कोई करीबी सामान मेरे पास लाना पड़ेगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि हीरो की शादी हो रही है। दुल्हन घूंघट में है, जैसे ही वह वरमाला गले में डालने जाती है हीरो कहता है जब हम एक होने वाले ही हैं तो यह पर्दा क्यों? फिल्म का फर्स्ट लुक भी कुछ ऐसा ही है।
आकृति इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म ''मेरे नैना तेरे नैना'' का ट्रेलर वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस फिल्म के निर्माता निर्देशक लाल विजय शाह देव हैं जबकि निर्माता राकेश डांग और दीपक सिम्हल हैं। सह निर्माता अमृता शाहदेव एवं मधुकर वर्मा, लेखक लाल विजय शाहदेव एवं केदार धारवाडकर हैं। छायांकन अजित सिंह ने किया है। संगीत सुरज, कृष्णा बेदर्दी एवं ओम झा का है। संकलन नुरेन अंसारी-अखिलेश सिंह और गीत प्यारे लाल यादव व कृष्णा बेदर्दी का का है। नृत्य कानू मुखर्जी, कला डी. के. राहुल, तकनिक निर्देशक कामाक्षी ठाकुर हैं।
प्रेम
वार्ता
image