Friday, Apr 19 2024 | Time 05:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान के गाना जी रहे थे हम का टीजर रिलीज

मुंबई, 20 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी का जान के गाना ‘जी रहे थे हम’ का टीजर रिलीज हो गया है।
सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म के गाना ‘जी रहे थे हम’ का टीजर रिलीज हो गया है।इस गाने में सलमान के साथ पूजा हेगड़े रोमांस करते नजर आ रही हैं। इस गाने को सलमान खान ने गाया है।सलमान खान ने गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। सलमान खान ने बताया है कि फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के तीसरा गाना 'जी रहे थे हम' 21 मार्च यानी मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।
सलमान फिल्म किसी का भाई किसी का जान में 'पूजा हेगड़े' के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। किसी का भाई किसी की जान का प्रोडक्शन सलमान खान के ही प्रोडक्शन हाउस ने किया है। यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसे फरहाद सम्जी ने निर्देशित किया है। सलमान और पूजा के अलावा इस फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और विनाली भटनागर जैसे सितारे नजर आएंगे।वहीं फिल्म में हनी सिंह और ‘आरआरआर’ फेम राम चरण का केमियो रोल भी देखने को मिलेगा। किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
image