Wednesday, May 22 2024 | Time 19:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


22 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी शाहरूख की पठान

मुंबई, 21 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान की सुपरहिट फिल्म पठान अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 मार्च को रिलीज होगी।
यशराज बैनर तले बनी सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका है।फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुयी है। पठान के जरिये शाहरूख ने चार साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है।फिल्म पठान एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है।फिल्म पठान 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पांचवी भारतीय फिल्म बन गयी है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है।ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर पठान की रिलीज डेट सामने आ गई है।
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने इंस्टाग्राम पेज पर पठान का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें फिल्म की ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज डेट लिखी हुई है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, हमें मौसम में उथल-पुथल का आभास होता दिख रहा है, आखिर हो क्यों ना पठान जो आ रहा हैं! #पठान ऑन प्राइम ,22 मार्च को हिंदी, तमिल और तेलुगु में।
प्रेम
वार्ता
More News
मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस के पास  बिभव के खिलाफ सबूत

मालीवाल मामले में दिल्ली पुलिस के पास बिभव के खिलाफ सबूत

22 May 2024 | 2:19 PM

मुंबई, 22 मई (वार्ता) दिल्ली पुलिस ने बुधवार को राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी बिभव कुमार के खिलाफ मुंबई से लौटने से पहले महत्वपूर्ण तकनीकी साक्ष्य एकत्र किये हैं।

see more..
image