Sunday, Feb 25 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टी-सीरीज़ ने कॉलेज ऑडियो-सीरीज़ 'किस्से और कहानी' की घोषणा की

मुंबई, 25 मार्च (वार्ता) टी-सीरीज़ ने केपीजे द्वारा लिखित और नरेट की गई अपनी पहली कहानी 'कॉलेज का पहला दिन' के साथ अपनी ऑडियो-सीरीज़ 'किस्से और कहानी' की घोषणा की है।
संगीत क्षेत्र और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी धाक जमाने के बाद, टी-सीरीज़ ने अब अपनी ऑडियो-सीरीज़ 'किसी और कहानी' की घोषणा की है।सीरीज़ की एक नई कहानी हर शुक्रवार को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की जाएगी और श्रोताओं को हमारे दैनिक जीवन से जुड़ी कहानियों के माध्यम से ले जाएगी।
किस्से और कहानी सीरीज की पहली कहानी जिसका नाम कॉलेज का पहला दिन" है जिसे क्रांति प्रकाश झा ने लिखा और नरेट किया है।
क्रांति प्रकाश झा ने कहा, किस्से और कहानी' जैसी ऑडियो-सीरीज कुछ ऐसी है जिसे लोग अपनी सुविधानुसार सुन सकते हैं और छोटी कहानियों का जादू और सुंदरता वापस लाते हैं। मैं इस यात्रा को शुरू करने और 'कॉलेज का पहला दिन' पर टी-सीरीज़ के साथ सहयोग करने को लेकर खुश हूं, जिसने मेरे कॉलेज के दिनों की यादों को ताजा कर दिया।”
टी-सीरीज़ की ऑडियो-सीरीज़ किस्से और कहानी' की कहानी 'कॉलेज का पहला दिन' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल और ऑडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
प्रेम
वार्ता
More News
मराठा आरक्षण मुद्दा: शिंदे ने विपक्ष से मांगी मदद

मराठा आरक्षण मुद्दा: शिंदे ने विपक्ष से मांगी मदद

24 Feb 2024 | 11:47 PM

सतारा, 24 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को विपक्षी दलों से अदालत में मराठा समुदाय के लिए आरक्षण बनाए रखने के तरीके और साधन सुझाने में मदद मांगी।

see more..
image