Thursday, Jun 8 2023 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टी-सीरीज़ ने कॉलेज ऑडियो-सीरीज़ 'किस्से और कहानी' की घोषणा की

मुंबई, 25 मार्च (वार्ता) टी-सीरीज़ ने केपीजे द्वारा लिखित और नरेट की गई अपनी पहली कहानी 'कॉलेज का पहला दिन' के साथ अपनी ऑडियो-सीरीज़ 'किस्से और कहानी' की घोषणा की है।
संगीत क्षेत्र और फिल्म निर्माण के क्षेत्र में अपनी धाक जमाने के बाद, टी-सीरीज़ ने अब अपनी ऑडियो-सीरीज़ 'किसी और कहानी' की घोषणा की है।सीरीज़ की एक नई कहानी हर शुक्रवार को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च की जाएगी और श्रोताओं को हमारे दैनिक जीवन से जुड़ी कहानियों के माध्यम से ले जाएगी।
किस्से और कहानी सीरीज की पहली कहानी जिसका नाम कॉलेज का पहला दिन" है जिसे क्रांति प्रकाश झा ने लिखा और नरेट किया है।
क्रांति प्रकाश झा ने कहा, किस्से और कहानी' जैसी ऑडियो-सीरीज कुछ ऐसी है जिसे लोग अपनी सुविधानुसार सुन सकते हैं और छोटी कहानियों का जादू और सुंदरता वापस लाते हैं। मैं इस यात्रा को शुरू करने और 'कॉलेज का पहला दिन' पर टी-सीरीज़ के साथ सहयोग करने को लेकर खुश हूं, जिसने मेरे कॉलेज के दिनों की यादों को ताजा कर दिया।”
टी-सीरीज़ की ऑडियो-सीरीज़ किस्से और कहानी' की कहानी 'कॉलेज का पहला दिन' अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल और ऑडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
प्रेम
वार्ता
More News
कोल्हापुर में भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, शिंदे ने दी चेतावनी

कोल्हापुर में भीड़ को हटाने के लिए पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले, शिंदे ने दी चेतावनी

07 Jun 2023 | 7:15 PM

कोल्हापुर 07 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में बुधवार को कोल्हापुर-बंद के दौरान व्यस्त महाद्वार रोड इलाके में आक्रामक भीड़ की ओर से तोड़ फोड़ और दुकानों पर पथराव से स्थिति और भी गंभीर हो गई है। उग्र भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़े।

see more..
image