Wednesday, Apr 17 2024 | Time 01:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 02 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आने वाली फिल्म जोगीरा सारा रा रा का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
कुशन नंदी द्वारा निर्देशित फिल्म जोगीरा सारा रा रा में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की मुख्य भूमिका है। फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में नवाज का नाम जोगी है, जो शादियां करवाने का काम करते हैं। ट्रेलर में उनका एक डायलॉग है, जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कैसे नवाजुद्दीन जुगाड़ लगाकर लोगों की मदद करते हैं और इसी काम से पैसे भी कमाते हैं।इसी दौरान उन्हें एक शादी तोड़ने के लिए जुगाड़ लगाना पड़ता है, लेकिन बाद में यह उनपर ही भारी पड़ता है। बाद में शादी तोड़ने के लिए जिस लड़की नेहा शर्मा की मदद वह करते हैं, आखिर में वो लड़की उनसे ही शादी की जिद कर बैठती है।
‘जोगीरा सारा रा रा’ 12 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image