Wednesday, Apr 17 2024 | Time 05:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुणे में छह मई को 'अकॉर्डियन ऑन व्हील्स' कार्यक्रम

पुणे, 02 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में पुणे मेट्रो के ‘ सेलीब्रेशन ऑन व्हील्स’ पहल के तहत छह मई को चार प्रसिद्ध अकॉर्डियन वादक पुराने हिंदी गीत बजाकर एक अनोखे तरीके से 'विश्व अकॉर्डियन दिवस' मनाएंगे।
कार्यक्रम के संयोजक हेमंत उर्धवरशे ने आज बताया कि कार्यक्रम कोथरुड के वनाज़ मेट्रो स्टेशन से शुरू होगा। उऩ्होंने कहा, “मैं अपने साथी संगीतकार चंदू काले और राम अश्वनी के साथ पुणे मेट्रो के अंदर और मेट्रो स्टेशन पर कुछ पुराने हिंदी गाने बजाऊंगा। जाने-माने अकॉर्डियनिस्ट अनिल गोडे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और वह हमारे साथ कुछ गाने भी बजाएंगे।”
उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब चारों अकॉर्डियनिस्ट पुणे मेट्रो के अंदर परफॉर्म करेंगे। उन्होंने कहा “ हम एक संयुक्त प्रदर्शन भी करेंगे और ट्रेनों से संबंधित एक मराठी गीत भी बजाएंगे। मैं सभी संगीत प्रेमियों से आग्रह करता हूं कि वह 90 मिनट के विशेष कार्यक्रम का हिस्सा बनें।”
उन्होंने कहा कि शो के लिए अलग से कोई टिकट नहीं है। विश्व समझौते दिवस के इस अनूठे उत्सव को देखने के लिए केवल मेट्रो टिकट खरीदने की जरूरत है।
श्रद्धा अशोक
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image