Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रत्नागिरी पुलिस ने उद्धव को रैली निकालने की अनुमति से किया इनकार

Kolhapur, Ratnagiri, May 5 (UNI) On the backdrop of the visit of Shiv Sena (UBT) leader Uddhav Thackeray to Barsu, Ratnagiri police denied permission for his public rally which is to be held at Rantale tomorrow, however, police permitted to Mr Thackeray to meet agitators from Barsu village.
कोल्हापुर, 05 मई (वार्ता) महाराष्ट्र की रत्नागिरी पुलिस ने शिवसेना (उद्धव बालासाहब ठाकरे) नेता उद्धव ठाकरे को ‘बारसू यात्रा’ की पृष्ठभूमि को लेकर सार्वजनिक रैली निकालने की अनुमति देने से इनकार कर दिया, जो शनिवार को रांताले में आयोजित की जानी है।
पुलिस ने हालांकि श्री ठाकरे को बारसू गांव के आंदोलनकारियों से मिलने की अनुमति दी। जो बारसू में पेट्रोकेमिकल रिफाइनरी परियोजना के लिए आंदोलन कर रहे हैं। यहां उन्होंने रिफाइनरी मुद्दे पर लोगों के साथ चर्चा की और बाद में वह कल रांताले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाले थे, लेकिन जिला प्रशासन ने श्री ठाकरे को संबोधित करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।
इस बीच, विभिन्न 51 संगठनों, सरपंच, भू-स्वामियों सहित रिफाइनरी परियोजना के लिए सैकड़ों समर्थक भी इसके समर्थन में श्री ठाकरे से मिलेंगे और अपनी भूमि के अनापत्ति (एनओसी) पत्र उन्हें सौंपेंगे। भारतीय जनता पार्टी-शिवसेना (शिंदे) पार्टी के कार्यकर्ता भी मोर्चा निकालेंगे।
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
image