Wednesday, Apr 17 2024 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'ये जवानी है दीवानी' के सीक्वेल में काम करेंगे रणबीर कपूर !

मुंबई, 08 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर सुपरहिट फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी वाली फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' वर्ष 2013 में रिलीज हुई थी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के करियर की हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है, जिनमें से बनी और नैना को मौज मस्ती की जर्नी के बीच एक दूसरे से प्यार हो जाता है। फिल्म में बनी का रोल रणबीर कपूर और नैना का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाया था। इस फिल्म में रणबीर और दीपिका के अलावा कल्कि कोचलिन और आदित्य रॉय कपूर ने भी अहम भूमिका निभायी थी। अयान मुखर्जी ये जवानी है दीवानी का सीक्वल लेकर आ सकते हैं।
रणबीर कपूर ने बताया कि अयान मुखर्जी के पास 'ये जवानी है दीवानी' के लिए अच्छी स्टोरी थी, लेकिन उस वक्त वह 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन- शिवा' को बनाने में बिजी हो गए थे, जिसके चलते वह फिल्म को बनाने में समय नहीं दे सके। रणबीर ने बताया कि यही वजह थी कि सीक्वेल की स्टोरी पर काम नहीं शुरू हो सका।उन्होंने बताया कि 'ये जवानी है दीवानी' में 10 साल आगे की कहानी को दिखाया जाएगा।
प्रेम
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image