Friday, May 24 2024 | Time 16:43 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 09 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी की आने वाली फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है ट्रेलर रिलीज हो गया है।
मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी कोर्टरूम ड्रामा है। सिर्फ एक बंदा काफी है' एक आम आदमी की सच्चाई की लड़ाई जीतने की असाधारण खोज है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम आदमी की इच्छाशक्ति और सेल्फ स्टाइल्ड गॉडमैन की ताकत के बीच की लड़ाई में हमेशा जीत इच्छाशक्ति की ही होती है और कोई भी आदमी कानून से ऊपर नहीं होता है।
मनोज वाजपेयी ने कहा, “'सिर्फ एक बंदा काफी है में पी.सी सोलंकी की भूमिका निभाना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है क्योंकि यह एक आम आदमी की प्रेरक कहानी है जिसने सच्चाई और न्याय के लिए सभी बाधाओं के खिलाफ एक असाधारण केस लड़ा।
अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, 'सिर्फ एक बंदा काफी है' हमेशा मेरे दिल के लिए खास रहेगी क्योंकि यह इंडस्ट्री में मेरे निर्देशन की शुरुआत है और मैं लीड एक्टर के रूप में मनोज बाजपेयी के साथ काम करके बुहत खुश हूं। मुझे लगता है कि यह मनोज सर के बेहतरीन परफॉर्मेंसेस में से एक है और जिस तरह से उन्होंने एक आम आदमी की असाधारण लड़ाई को पेश किया है, उसे लंबे समय तक याद रखा जाएगा। यह सुपर्ण सर और विनोद सर का मुझ पर विश्वास था जिन्होंने मुझे इस मुश्किल ड्रामा को आकार देने में मदद करने का आत्मविश्वास दिया।'
ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की के निर्देशन में बनी 'सिर्फ एक बंदा काफी है' विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। 'सिर्फ एक बंदा काफी है' 23 मई 2023 को जी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।
प्रेम
वार्ता
image