Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राहुल शर्मा और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘डार्लिंग’ का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई, 12 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राहुल शर्मा और भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की आने वाली फिल्म ‘डार्लिंग’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।
फिल्म डार्लिंग के निर्देशक लेखक एवं कथाकार रजनीश मिश्रा है। प्रदीप के शर्मा के बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी और रत्नाकर कुमार द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘डार्लिंग’ की को प्रोड्यूसर अनीता शर्मा है। वहीं फिल्म को लेकर प्रदीप के शर्मा ने कहा कि डार्लिंग एक बेहतरीन फिल्म होने वाली है। फिल्म रिलीज के प्रोसेस में है। यह भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्म है। इस पर हम सभी ने मिलकर बेहद मेहनत की है। उम्मीद है जब यह थिएटर में आएगी तो दर्शकों को यह पसंद आने वाली है।
वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के मालिक रत्नाकर कुमार ने कह, ‘डार्लिंग’ इंडस्ट्री में स्थापित सभी धारणाओं को तोड़ने वाली फिल्म होगी। फिल्म का कथानक उम्दा है।इस फिल्म से राहुल शर्मा के रूप में एक अच्छा कलाकार इंडस्ट्री को मिलेगा, तो अक्षरा सिंह की भी अदाकारी दर्शकों को नए अंदाज में देखने को मिलेगी। यह फिल्म हर एक कलाकार और तकनीशियन की मेहनत से आकार ले पाई है, जो अब सही समय पर दर्शकों के बीच होगी।
गौरतलब है कि फिल्म ‘डार्लिंग’ में अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा के साथ शुरुश्ती पाठक, अमित शुक्ला, संजय महानंद, रोहित सिंह मटरू और सुजान सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का गीत रजनीश मिश्रा, प्रफुल्ल तिवारी और संतोष उत्पाती का है। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने दिया है।एक्शन दिलीप यादव का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और संजीव शर्मा ने की है।
प्रेम
वार्ता
image