Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पवन सिंह की फिल्म ‘हर हर गंगे’ का टीजर रिलीज

मुंबई, 15 मई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की आने वाली फिल्म ‘हर हर गंगे’ का टीजर रिलीज हो गया है।
चंदन कन्हैया उपाध्याय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘हर हर गंगे’ के टीजर में पवन सिंह अपने कंधे पर मगरमच्छ को उठाये हुए नज़र आ रहे हैं। निर्देशक चंदन उपाध्याय ने कहा, 'हर हर गंगे' हम सब का ड्रीम प्रोजेक्ट है, जिसकी शूटिंग वारणसी में की गई है। इस फ़िल्म में कई ऐसे दृश्य हैं जिन्हें देखकर दर्शकों के रौंगटे खड़े हो जायेंगे। फ़िल्म के टीज़र को जिस तरह का रेस्पॉन्स मिल रहा है, उससे दर्शकों के बीच उत्सुकता और बढ़ गई है।हर हर गंगे की शूटिंग बॉलीवुड और साउथ के अंदाज़ में की गई है। पवन सिंह का एक्शन अवतार लोग टीज़र में भी पसन्द कर रहे हैं। इस तरह की भोजपुरी फ़िल्म पहली बार बिग स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है, जिसकी मेंकिंग से लेकर पोस्ट प्रोडक्शन तक बॉलीवुड स्टाइल में हुआ है।
बताया जा रहा है कि फिल्म हर हर गंगे की कहानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान से प्रेरित है। इस फिल्म के निर्माता अभय सिंह, एके पांडे, वाईआर वर्मा हैं। पवन सिंह के अलावा इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू, स्मृति सिन्हा, अमित तिवारी सुशील सिंह श्रेया राय और अनुराधा सिंह जैसे कई कलाकार भी दिखाई देने वाले हैं।सिलेमा आर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी फ़िल्म हर हर गंगे के लेखक राजेश पाण्डेय, संगीतकार ओम झा, मधुकर आनंद, छोटे बाबा और डीओपी महेश वेंकट हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image