Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:15 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पायल देव का गाना कम तो नहीं रिलीज

मुंबई, 16 मई (वार्ता) जानीमानी गायिका-संगीतकार पायल देव का नया गाना 'कम तो नहीं' रिलीज हो गया है।
भूषण कुमार द्वारा निर्मित कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, वीडियो ब्रेन द्वारा निर्देशित 'कम तो नहीं' का संगीत वीडियो गोवा में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।इस मधुर ट्रैक में दिगांगना सूर्यवंशी और रोहित पुरोहित भी हैं।
पायल देव ने कहा, कम तो नहीं एक सोलफूल हार्टब्रेक सॉन्ग है और मुझे लगता है कि हर कोई जिसने भावनाओं का अनुभव किया है, वह इससे खुद को जोड़ पायेगा। यह एक ऐसी शैली है जिसमें मेरे प्रशंसक मुझे सुनना पसंद करते हैं और मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह ट्रैक पसंद आएगा।
गीतकार कुणाल वर्मा ने कहा, कम तो नहीं के बोल प्यार, लालसा और एक कड़वी-मीठी भावना व्यक्त करते हैं और पायल देव के भावपूर्ण स्वर इसे और भी खूबसूरत बनाते हैं।
दिगांगना सूर्यवंशी ने कहा, एक विशिष्ट प्रेम गीत के विपरीत, कम तो नहीं, में" थिराव "है। यह एक खूबसूरत ट्रैक है जिसका श्रोता आनंद लेंगे।रोहित पुरोहित ने कहा, दर्शक कई तरह से कम तो नहीं से जुड़ेंगे क्योंकि हम सभी ने अपने जीवन में कभी न कभी इस स्थिति का अनुभव किया है। यह गाना अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image