Tuesday, Apr 16 2024 | Time 23:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अजमेर शरीफ की दरगाह पहुंची सारा अली खान

मुंबई, 22 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाई और अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के लिये दुआ मांगी।
सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल लीड रोल में हैं। इस बीच सारा फिल्म की रिलीज से पहले राजस्थान के अजमेर शरीफ दरगाह पर पहुंची। उन्होंने फिल्म 'जरा हटके जरा बचके'की सफलता के लिए अजमेर शरीफ दरगाह पर चादर चढ़ाई। सारा का अजमेर शरीफ दरगाह में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली खान ने मिंट ग्रीन सलवार सूट पहना था। जबकि उन्होंने दुपट्टा से अपने सिर को ढक रखा था और धूप का चश्मा पहन रखा था। इस वीडियो में सारा दरगाह की एक दीवार पर धागा बांधते और प्रार्थना करती नजर आ रही हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image