Friday, Jun 14 2024 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


खेसारीलाल यादव का गाना मुरब्बा रिलीज

मुंबई, 24 मई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘मुरब्बा’ रिलीज कर दिया है।
सारेगामा हम भोजपुरी ने गाना ‘मुरब्बा’ रिलीज किया गया है। गाना ‘मुरब्बा’ को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि मेरे सभी गाने ऑडियन्स को समर्पित हैं। यह गाना भी उनके लिए बनाया है और उम्मीद है कि यह सबों को पसंद भी आने वाली है। उन्होंने कहा कि करवाहट की जगह मिठास बांटना चाहिए, चाहे वो मुरब्बा से हो या आपके व्यवहार से। मेरी कोशिश हमेशा अपने फैंस के बीच एक मिठास लाने की रही है कि जब वे हमारे गाने को सुनें, तो उनका मनोरंजन हो और वे स्ट्रेस को भूल जांये।
गाना “मुरब्बा” को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने बताया कि ‘मुरब्बा’ एक धमाकेदार एंटरटेनिंग गाना है। यह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है। यदि किसी ने अब तक हमारे इस गाने को नहीं देखा है, तो एक बार सारेगामा हम भोजपुरी पर जांये और इस खूबसूरत गाने का आनंद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेसारीलाल यादव सारेगामा हम भोजपुरी के लिए कई सारे प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं और आने वाले दिनों में भी उनका जलवा दर्शकों को देखने को मिलता रहेगा।
गौरतलब है कि खेसारीलाल यादव ने गाना ‘मुरब्बा’ को शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और इस गाने के म्यूजिक वीडियो में खेसारीलाल यादव के साथ दिव्या रलहन की केमेस्ट्री भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इस गाने के गीतकार अखिलेश कश्यप हैं, जबकि संगीतकार आर्या शर्मा हैं। कोरियोग्राफर जपनीत हैं। डीओपी योगेश सिंह हैं।
प्रेम
वार्ता
image