Friday, Mar 29 2024 | Time 06:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर

मुंबई, 25 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स निर्मित एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करते नजर आयेंगे।
ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स ने हाई-ऑक्टेन, एक्शन-थ्रिलर की घोषणा की है, जिसमें शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं।यह फिल्म मलयालम निर्देशक रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित की जाएगी।
शाहिद कपूर ने कहा, ऐसा विषय मिलना दुर्लभ है जिसमें एक्शन थ्रिल ड्रामा हो और सस्पेंस सब एक स्क्रिप्ट में पैक है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं। यह एक ज़ी स्टूडियोज और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ सहयोग करने का सौभाग्य जिनके साथ मैंने पहले हैदर और कमीने में काम किया है। रोशन एंड्रयूज एक दिग्गज फिल्म निर्माता हैं, जिनकी मलयालम फिल्मोग्राफी शानदार है। हमने कई महीने साथ बिताए हैं अभी और ऐसे शानदार सिनेमाई दिमाग के साथ काम करना खुशी की बात होगी। इस मनोरंजक मनोरंजक और रोमांचकारी कहानी को जन-जन तक पहुँचाने के लिए मैं इतंजार है नहीं कर सकता।
निदेशक रोशन एंड्रयूज ने कहा, “मैं इस मनोरंजक कहानी के साथ बॉलीवुड में पदार्पण करने और पेशेवरों की ऐसी अविश्वसनीय टीम के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं। शाहिद के बेहतरीन अभिनय, एक निर्माता के रूप में सिद्धार्थ रॉय कपूर की विशेषज्ञता और ग्राउंड ब्रेकिंग कंटेंट देने के लिए ज़ी स्टूडियोज की प्रतिबद्धता का संयोजन वास्तव में प्रेरणादायक है। प्रोजेक्ट के प्रति उनके जुनून और समर्पण ने कहानी को जीवंत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। एक निर्देशक के रूप में, मेरा लक्ष्य दर्शकों को रोमांचित करने वाला एक शानदार सिनेमाई अनुभव बनाना है। मुझे विश्वास है कि इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए इस प्रोजेक्ट में सभी आवश्यक तत्व हैं।”
प्रेम
वार्ता
image