Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ज़ुबिन नौटियाल का नया गाना बेवफा से प्यार किया रिलीज

मुंबई, 26 मई (वार्ता) जुबिन नौटियाल का नया गाना बेवफा से प्यार किया रिलीज हो गया है।
टी-सीरीज प्रस्तुत नवीनतम सिंगल 'बेवफा से प्यार किया' में रीवा किशन और गौतम सिंह विग नजर आ रहे हैं। यह गाना जुबिन नौटियाल द्वारा स्वरबद्ध, पायल देव द्वारा रचित और मनोज मुंतशिर द्वारा लिखित, डोनाटी मीडिया द्वारा निर्देशित है।
रीवा किशन ने कहा, यह मेरा अब तक का पहला म्यूजिक वीडियो है और मैं टी-सीरीज़ के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। गौतम एक शानदार सह-कलाकार रहे हैं, जिन्होंने मुझे सेट पर बहुत सहज बना दिया। यह एक अद्भुत गीत है जो आपके दिल की धड़कनों पर सटीक बैठता है और मुझे लगता है कि बहुत से लोग जिन्होंने प्यार में बेवफाई का सामना किया है, वे इस गीत से जुड़ेंगे।
गौतम सिंह विग ने कहा, बेवफा से प्यार किया एक दिल छू जानेवाला गीत है जो संबंधित गीतों, मधुर गायन और प्रभावशाली दृश्यों के एलिमेंट को जोड़ता है। रीवा के साथ काम करना सुखद रहा, जो एक अद्भुत प्रतिभा हैं और मुझे यकीन है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा।
जुबिन नौटियाल ने कहा, यह एक दिल को छू लेने वाला गीत है और कुछ ऐसा है जिससे बहुत से लोग जुड़ेंगे। मुझे यकीन है कि बेवफा से प्यार किया सभी टूटे दिलों को पसंद आएगा।
संगीतकार पायल देव ने कहा, बेवफा से प्यार किया का संगीत ऐसा है कि यह निश्चित रूप से भावनाओं को छू जाएगा और जुबिन ने अपने गायन के साथ उन भावनाओं को पूरी तरह से व्यक्त किया है।
गीतकार मनोज मुंतशिर ने कहा, यह गीत प्यार के उस ग्रे साइड के बारे में है जिसे हम में से अधिकांश ने जीवन में कम से कम एक बार अनुभव किया है। मुझे यकीन है कि 'बेवफा से प्यार किया' निश्चित रूप से आपके दिल को छू जायेगा।
डोनाटी मीडिया के नवजीत बुट्टर ने कहा, म्यूजिक वीडियो दिल को छू लेने वाले गीतों की भावनाओं और गीत के सार को दर्शाता है। रीवा और गौतम, दोनों ने वीडियो में बहुत अच्छा काम किया है।” बेवफा से प्यार किया टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर अब उपलब्ध है।
प्रेम
वार्ता
image