Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:42 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ 'कैनेडी' का प्रीमियर

कान्स, 26 मई (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी का प्रीमियर कान्स फिल्म फेस्टिवल में किया गया।
'कैनेडी' को कान्स फिल्म फेस्टिबल में करीब 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया। सोशल मीडिया पर 'कैनेडी' के प्रीमियर का एक वीडियो शेयर हो रहा है, जिसमें दर्शक खड़े होकर फिल्म के लिए ताली बजा रहे हैं।
अनुराग कश्यप निर्देशित 'कैनेडी' को कान्स फिल्म फेस्टिवल के मिडनाइट स्क्रीनिंग सेगमेंट के लिए चुना गया था। 'कैनेडी' की कहानी एक अनिद्रा पीड़ित पुलिसकर्मी की है, जिसे मरा हुआ समझा गया था, लेकिन वह भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ काम कर रही है। फिल्म में सनी लियोनी, राहुल भट्ट और अभिलाष थपलियाल ने मुख्य भूमिका निभाई है।
अनुराग कश्यप ने कहा, “कान्स में दुनिया को अपनी फिल्म दिखाना हमेशा खास होता है। यह लाइफ के लिए एक यादगार पल होता है। 'कैनेडी' मेरे लिए बहुत ही खास फिल्म होने के साथ बेहद करीब है। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और रुह लगाई है। दर्शकों की 7 मिनट लंबी तालियों की गड़गड़ाहट से मैं थैंकफुलनेस से भर गया हूं। मैं एक ही समय में बहुत एक्साइटेड महसूस कर रहा हूं।”
सनी लियोनी ने कहा ''कैनेडी' के साथ कान्स में अपनी शुरूआत करने के लिए रोमांचित हूं। यह तमाम कलाकारों के लिए एक ख्वाब होता है, और मैं इसका हिस्सा बनकर काफी प्राउड फील कर रही हूं. मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि वर्ल्ड व्यूअर्स इसे कैसी मूवी मानते हैं।”
राहुल भट्ट ने कहा ''कैनेडी' हमारी मेहनत का फल है. फिल्म रोमांचक है, जो कि आपको बांधे रखती है। जब मैं अपनी टीम के साथ कान्स में दुनिया को हमारी फिल्म दिखा रहा था। तब मुझे गर्व महसूस हो रहा था। इसके लिए मैं सभी का खासकर अनुराग जी का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इसे मुम्किन बनाया।”
प्रेम
वार्ता
image