Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बहुत खुशी महसूस होती है : अभिषेक बच्चन

मुंबई, 27 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि उन्हें अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बहुत खुशी महसूस होती है और अच्छी स्क्रिप्ट मिलने पर वह उनके साथ फिर से काम करेंगे।
अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन के साथ 'बंटी और बबली', 'सरकार' 'सरकार राज', ‘पा’ ,'कभी अलविदा ना कहना' जैसी फिल्मों में काम किया है। अमिताभ और अभिषेक की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। अभिषेक बच्चन ने कहा है कि उन्हें अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ काम करने में बहुत खुशी महसूस होती है और वह दोनों साथ में काम करने के लिए तैयार है बस इंतजार है तो एक अच्छी स्क्रिप्ट का जिससे वह दर्शकों के बीच वापस वहीं मैजिक क्रियेट कर सके। हम दोनों एक दूसरे के साथ काम करने का आनंद लेते हैं, लेकिन बतौर एक्टर हमारी जिम्मेदारी दर्शकों के प्रति भी हैं, जिसे ध्यान में रखकर हम आने वाली स्क्रिप्ट का चयन करना चाहते हैं।
बॉलीवुड निर्देशक आर बाल्की इन दिनों फिल्म ‘घूमर’ बना रहे हैं।इस फिल्म में अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका है। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा होगें।यह फिल्म क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती है,अमिताभ बच्चन फिल्म 'घूमर' में एक कमेंटेटर की भूमिका निभाएंगे।
प्रेम
वार्ता
image