Wednesday, Apr 17 2024 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुबंई में महिला से आठ लाख की ठगी

मुंबई 31 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के मुंबई में एक महिला को किराए का मकान दिलाने में मदद करने के नाम पर दो लोगों ने उससे आठ लाख रुपये ठग लिए है।
पुलिस ने यहां बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ठगी के आरोपियों की पहचान राजेन्द्र मस्कर और वैभव महस्कर के रुप में हुई है।
अंधेरी पुलिस थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, शिकायतकर्ता मेरिग्रेस प्रीतम (47) ने कांदिवली के गुडावली में धिवाते चाल में आवास खरीदने के लिए एक एजेंट से संपर्क किया था। एजेंट ने फिर उसे इन दोनों से मिलाया।
पुलिस ने बताया कि जनवरी में, आरोपियों ने सुश्री मेरिग्रेस को सूचित किया कि एक किरायेदार घर में रह रहा था, लेकिन उसे आश्वासन दिया कि वह व्यक्ति जल्द ही खाली कर देगा क्योंकि उसके बेटे के पास संपत्ति के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी है। सुश्री मेरिग्रस ने उसकी बात पर विश्वास करके पर जमा के रूप में आठ लाख रुपये का भुगतान किया।
बाद में, किरायेदार ने मकान छोड़ने से इनकार कर दिया और सुश्री मेरिग्रेस को जमा पैसा वापस नहीं मिले।
पुलिस ने आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जांगिड़.संजय
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image