Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बड़े मियां छोटो मियां में खलनायक का किरदार निभायेंगे पृथ्वीराज सुकुमार

मुंबई, 02 जून (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमार फिल्म बड़े मियां छोटो मियां में खलनायक का किरदार निभाते नजर आयेंगे।
बड़े मियां छोटे मियां को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं। इस फिल्म के अगले साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का विलेन हीरो से भी ज्यादा मजबूत होगा।
बताया जा रहा है कि बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमार हीरो से भी ज्यादा मजबूत विलेन के किरदार में नजर आएंगे। पृथ्वीराज इस फिल्म में साइंटिस्ट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, रोबोटिक्स और ड्रोन के साथ खेलते हुए दिखाई देंगा।बड़े मियां छोटो मियां के लिये मेकर्स फिल्म में विलेन के लिए एक अच्छे एक्टर की खोज में थे। ऐसे में पृथ्वीराज सुकुमार का नाम सामने आया, जो मेकर्स को परफेक्ट लगे।
बड़े मिया छोटो मिया के निर्देशक अली अब्बास जफर का मानना है कि एक मजबूत विलेन फिल्म के हीरो को और भी स्ट्रॉन्ग बनाता है। फिल्म में दो बड़े एक्शन हीरो साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में उन्हें विलेन के किरदार में एक मजबूत एक्टर चाहिए था।
प्रेम
वार्ता
image