Friday, Mar 1 2024 | Time 12:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘कोस्टा सेरेना’ ने भारत में अपना क्रूज़ कार्यक्रम किया शुरू

मुंबई, 04 नवंबर (वार्ता) मुंबई में अपने घरेलू बंदरगाह पर क्रूज जहाज ‘कोस्टा सेरेना’ के आगमन के साथ शनिवार को कोस्टा क्रूज़ ने भारतीय यात्रियों के लिए अपने घरेलू परिभ्रमण कार्यक्रम की शुरुआत की घोषणा की।
इटालियन-ध्वजांकित जहाज चार नवंबर 2023 से 11 जनवरी 2024 तक मुंबई, गोवा, कोच्चि और लक्षद्वीप के खूबसूरत द्वीप अगत्ती से 2,3,5 रातों के यात्रा कार्यक्रम के एक नए बनाए गए कार्यक्रम पर काम करने के लिए तैयार है।
कोस्टा की 75वीं वर्षगांठ मनाने के लिए कोस्टा सेरेना पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें केंद्रीय बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, कोस्टा क्रूज़ के एशिया क्षेत्र और विकास बाजार निदेशक फ्रांसेस्को रफ़ा और नलिनी गुप्ता ,लोटस एयरो एंटरप्राइजेज, कोस्टा क्रूज़ के जीएसए और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भाग लिया।
इस अवसर पर बोलते हुए श्री सोनोवाल ने कहा, “यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि जब मुंबई बंदरगाह 150 साल पूरे करेगा, तो हम भारतीय यात्रियों को घरेलू क्रूजिंग विकल्प प्रदान करने के लिए कोस्टा वापस आ रहे हैं।”
उन्होंने कहा, “हम क्रूज़ लाइन को अपने जहाजों को भारतीय बंदरगाहों पर होम पोर्ट करने के लिए अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। हम बड़े क्रूज़ जहाजों को समायोजित करने के लिए अपने बंदरगाह बुनियादी ढांचे के आगे विकास का समर्थन करने के लिए तैयार हैं।”
सैनी.संजय
वार्ता
image