Friday, Mar 1 2024 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अथर्व नाहर और आकांक्षा दुबे स्टारर फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फंस गया’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 11 नवंबर (वार्ता) राकी फिल्म्स एलएलपी बैनर के तले निर्मित भोजपुरी फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फँस गया’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फंस गया’ में अथर्व नाहर के साथ आकांक्षा दूबे लीड रोल में हैं। इस फिल्म के निर्माता राकेश कुमार सिंह, सह निर्माता डॉक्टर राजेन्द्र सिंह, सुदामा देवी और निर्देशक प्रवीण कुमार गुड्डरी हैं। फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फंस गया’ का ट्रेलर हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत छठ पूजा के सीन से एक स्टोरी टेलिंग से होती है, जिसमें यूपी बिहार के दो परिवार के बीच वैवाहिक बंधन स्थापित होता है। इसके बाद शादी होती है और लेकिन दूल्हे को झटका उस वक्त लगता है, जब कहा जाता है कि प्रथाओं के अनुसार, दुल्हन की विदाई 3 साल बाद होगी। फिर शुरू होती है दूल्हे का दुल्हन से मिलने की कोशिश, जो फिल्म को कॉमेडी की ओर ले जाती है, लेकिन इसका अंत ट्रेलर में रोचक दिखाई दे रहा है।
वहीं, फिल्म को लेकर अथर्व नाहर ने कहा कि यह मेरी दूसरी भोजपुरी फिल्म है, जिसका ट्रेलर सबके सामने है। मेरी दरख्वास्त होगी की सभी इसे देखें और अपनी प्रतिक्रिया दे। फिल्म की कहानी मुझे बेहद पसंद है और इस किरदार को जीना भी मेरे लिए शानदार अनुभव रहा है। फिल्म में संवाद और गीत संगीत कर्ण प्रिय हैं। यह पूरी तरह से परिवार और समाज के मूल्यों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसलिए दर्शकों से अपील है कि आप हमारी फिल्म अपने परिवार दोस्तों के साथ जाकर देखें।
फिल्म ‘बैंड बज गया दूल्हा फंस गया’ की शूटिंग की यूपी के आजमगढ़ के खूबसूरत लोकेशन में हुई है। फिल्म के लेखक नवीन रघुबीर झा हैं। छायांकन अशोक पांडा, नृत्य अजित गाडे, महेश आचार्य, कला इमरान का है। इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार अथर्व नाहर, आकांक्षा दूबे, अनूप अरोरा, प्रकाश जैस, महेश आचार्य, सन्तोष श्रीवास्तव, गौरव के झा, सुरेन्द्र कुमार त्रिपाठी, स्वीटी दत्तानी, ईला पाण्डेय, बबलू खान, रीना मौर्या, सोनिया मिश्रा, पल्लवी कोली, भानु पांडेय, शिवम सिंह , चंदन कश्यप, अमन सिंह आदि हैं। संगीतकार साजन मिश्रा हैं और गीतकार शेखर मधुर एवं नवीन रघुबीर झा हैं।यह फ़िल्म 24 नवम्बर को उत्तर प्रदेश में रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image