Friday, Mar 1 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अरविंद अकेला कल्लू का छठ गीत गोदी में ललनवा रिलीज

मुंबई, 16 नवंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू का छठ गीत गोदी में ललनवा रिलीज हो गया है।
गोदी में ललनवा गीत के माध्यम से कल्लू ने एक ब्याही मां की पीड़ा को हरने के लिए छठ पर्व के महत्व को बताया है। कल्लू का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड पर रिलीज हुआ है।वहीं, छठ गीत गोदी में ललनवा को लेकर कल्लू ने कहा कि यह गीत बेहद भावनात्मक और छठ मां की महिमा को दर्शाने वाला है। इस गीत से कोई भी दिल से जुड़ जाएगा। यह गाना मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मेरे भी दिल के करीब है। उन्होंने कहा कि छठ गीत गोदी में ललनवा को गाते वक्त कई बार मेरा गला रूंध गया। छठी मां की भक्ति में इतनी शक्ति है कि वे सबों का दुख हरती हैं। कल से ये पर्व शुरू हो रहा है, लेकिन इस पर्व में संगीत का बेहद महत्व होता है। इसलिए हमने लोगों के मनोरंजन और उनको छठ पूजा के महत्व को समझाने के लिए इस गाने को लेकर आए हैं। उम्मीद है सबों को यह पसंद आएगी।
छठ गीत गोदी में ललनवा के म्यूजिक वीडियो में आस्था सिंह हैं। संगीतकर प्रियांशु सिंह और लेखक प्रिंस प्रियदर्शी हैं। वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। संपादक दीपक पंडित हैं। डांस मास्टर विशाल गुप्ता हैं। संकल्पना अरबिन्द मिश्रा हैं। निर्माता आशु बाबा हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image