Friday, Mar 1 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


24 नवंबर को रिलीज होगी अश्लेषा ठाकुर की फिल्म 'शांतला'

मुंबई, 16 नवंबर (वार्ता) अभिनेत्री अश्लेषा ठाकुर की बहुप्रतीक्षित मल्टीलैंग्वेज में बनी हिंदी फिल्म 'शांतला' 24 नवम्बर को पैन इंडिया रिलीज होने जा रही है।
अश्लेषा ठाकुर को इसके पहले अमेजन प्राइम की वेबसीरिज फैमिली मैन में देखा गया था । फ़िल्म 'शांतला' में वह लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। उनके साथ इस फ़िल्म में निहाल कोढती मुख्य भूमिका में होंगे। मूल रूप से फ़िल्म 'शांतला' तेलुगु में बनी है लेकिन इसे एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है।
इंडो अमेरिकन आर्ट्स के बैनर तले बनी फिल्म शांतला' के निर्माता डॉक्टर इरैंकि सुरेश हैं, निर्देशक सेषु पेद्दी रेड्डी, जबकि संवाद लिखे हैं साई माधव बुर्रा ने । फ़िल्म 'शांतला' में संगीत विशाल चंद्रशेखर ने दिया है वहीं गीत , भास्कर भाटला,श्रीमनी और कृष्ण कांत ने लिखे है। इस फ़िल्म में अश्लेषा ठाकुर के साथ निहाल, विनोद कुमार, वीणा नायर, मंजू भार्गवी , दीपक , रेखा निरोशा, फाल्गुनी, आनंद चक्रपाणी, एवं शिव पार्वती ने अहम भूमिका निभायी है।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image