Friday, Mar 1 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकेश मिश्रा का छठ गीत कनिया छठ करSतारी रिलीज

मुंबई, 16 नवंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक राकेश मिश्रा का छठ गीत कनिया छठ करSतारी रिलीज हो गया है।
कनिया छठ करSतारी गीत राकेश मिश्रा ऑफिशियल पर रिलीज हुआ है।वहीं, राकेश मिश्रा ने छठ गीत कनिया छठ करSतारी को लेकर कहा कि लोक आस्था का महापर्व छठ पूजा बिहार और भोजपुरी भाषियों के एक महत्वपूर्ण त्यौहार है जो चार दिनों तक चलता है। हमने अपने इस गाने में इस छठ व्रत की महिमा के साथ-साथ इसमें आस्था रखने वाली परंपरा को स्थापित किया है। जिसे हर कोई अपने आप से जोड़ पाएगा। यह प्रकृति पर्व है जिसमें उगते सूर्य के साथ-साथ डूबते सूर्य की भी पूजा की जाती है। छठ पर्व हमारी समृद्ध संस्कृति का प्रतीक है और यह हमें अपनों से जोड़ती है। ऐसे में हमारा यह लोकगीत समस्त प्रदेशवासियों को छठ पूजा के शुभ अवसर पर समर्पित है। आप इसे जरूर प्यार और आशीर्वाद दें।
छठ गीत कनिया छठ करSतारी के संगीतकार विकी बॉक्स है जबकि राकेश मिश्रा ने खुद ही इस गीत की रचना की है और इसे अपनी आवाज भी दी है। निर्देशक आर्यन सिंह है जबकि संकल्पना संग्राम सिंह ,डिजाइन रवि पटेल सिंह का हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image