Friday, Mar 1 2024 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


माही श्रीवास्तव और करिश्मा कक्कर का छठ गीत 'छठ गंगा घाट प' रिलीज

मुंबई, 16 नवंबर (वार्ता) अभिनेत्री माही श्रीवास्तव और गायिका करिश्मा कक्कर का छठ गीत 'छठ गंगा घाट प' रिलीज हो गया है।
छठ गीत 'छठ गंगा घाट प' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि माही श्रीवास्तव छठ घाट पर अर्घ्य देने जाने की तैयारी कर रही हैं। उनके साथ बहुत से छठ व्रती लोग भी दउरा सजा रहे हैं और छठ घाट पर जाने के लिए तैयारी में हैं। इसमें दिखाया गया है कि कुछ मन्नत माही श्रीवास्तव ने छठ मईया से मांगा था, जोकि पूरा हो चुका है। तो अब वह गंगा घाट पर जाकर छठ पूजा करने वाली है, वह अपने पति से कहती हैं कि 'मंगले रही जा जवन माई से मनउती, छठ मइया सुन लेली करली पूरी नवती, दउरा उठा ला माथे पs, असों छठ हम करब गंगा घाटे पs...'
वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत छठ गीत छठ गंगा घाट प' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसके गीतकार आशुतोष तिवारी हैं। संगीतकार आर्या शर्मा हैं।मिक्स एंड मास्टर जीतू शर्मा ने किया है। वीडियो निर्देशक दिनेश जी, डीओपी सोनू, एडिटर मीत जी हैं। डीआई रोहित सिंह ने किया है। इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image