Friday, Mar 1 2024 | Time 02:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राजाराम में विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे आर्यन बब्बर

मुंबई, 17 नवंबर (वार्ता) अभिनेता आर्यन बब्बर भोजपुरी फिल्म राजाराम में विलेन की भूमिका में नजर आयेंगे।
फिल्म रेड्डी में सलमान खान से लोहा ले चुके आर्यन बब्बर अब टेक्नीशियन फ़िल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही फिल्म राजाराम में मुख्य विलन की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में आर्यन,खेसारीलाल यादव से टक्कर लेंगे। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों गोरखपुर के खूबसूरत लोकेशन पर चल रही है, जिसके निर्देशक पराग पाटिल है। फिल्म की मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव और राहुल शर्मा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता पराग पाटिल और राकेश रौशन सिंह हैं।
आर्यन बब्बर ने फिल्म राजाराम को लेकर कहा कि यह बड़े बैनर की फिल्म है और यह मेरे लिए बड़ी ऑपर्च्युनिटी है। फिल्म की कास्ट एंड क्रू बेहद उत्साहित करने वाली है। इस फिल्म में मेरी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है। इसके किरदार को जीवंत करने की मैं पूरी कोशिश करूंगा। उन्होंने कहा कि पराग पाटिल के नेतृत्व में यह फिल्म बेहद अच्छी बनने वाली है। यह मुझे पूरा विश्वास है। फिल्म का हर किरदार महत्वपूर्ण है और मुझे लगता है कि यह फिल्म जब पर्दे पर आएगी तो लोग इसे खूब पसंद करेंगे और हमारी फिल्म से जुड़ पाएंगे। जब से मैं इस फिल्म का हिस्सा बना हूं, तब से मेरे फोकस फिल्म पर है और गोरखपुर के लोकेशन में मैं इस फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त हूं। आगे जब फिल्म रिलीज होगी, तब दर्शकों को पता चल जायेगा।
फिल्म राजाराम में मुख्य भूमिका में खेसारीलाल यादव, राहुल शर्मा, सोनिका गौड़ा, सपना चौहान,सुबोध सेठ,विनोद मिश्रा,के के गोस्वामी,संजय पाण्डेय, अमित शुक्ला,जे पी सिंह,डॉ यादवेंद्र यादव,संजीव मिश्रा,दीपक सिन्हा,भानु पाण्डेय,निशा तिवारी हैं। डीओपी आर आर प्रिंस, लेखक अरविंद तिवारी और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी का होगा।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image