Friday, Mar 1 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में दिल के करीब : कैटरीना कैफ

मुंबई, 18 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में उनके दिल के करीब है।
सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 ,12 नवंबर को रिलीज़ हुयी है। टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर चुकी है।
टाइगर 3 से पहले इस फ्रेंचाइजी के दो पार्ट एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) रिलीज हो चुके हैं।कैटरीना कैफ ने कहा,मैं फिल्म टाइगर 3 के कलेक्शन से बेहद उत्साहित हूं।हर कलाकार को दर्शकों का मनोरंजन करना सबसे ज्यादा खुशी देता है। दर्शकों का प्यार ही इस फ्रेंचाइज को भी बनाते रहने की प्रेरणा देता है।
कैटरीना कैफ ने कहा,टाइगर फ्रेंचाइज की फिल्में मेरे दिल के करीब है और अब हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गई है। अभिनेत्रियों को अब दमदार अंदाज में पेश करने के मौके हैं। मैं यहां केवल एक्शन की ही बात नहीं कर रही हूं। टाइगर फ्रेंचाइज की पिछली दो फिल्मों में भी मैंने एक्शन किया था। लेकिन इस बार मेरे पात्र में गहराई है, एक समझदारी है, वह कहानी को आगे बढ़ा रही है। फिल्म की टीम ने महिला पात्र को इतने बड़े बजट की फिल्म में इस तरह दिखाकर एक आत्मविश्वास जगाया है। इस तरह का सिनेमा और बनना चाहिए, जहां महिलाओं को पूरे सम्मान के साथ सशक्त अंदाज में दिखाया जाए।
प्रेम
वार्ता
More News
बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुणे ब्लास्ट मामले को एक साल में पूरा करने के लिए समय बढ़ाया

29 Feb 2024 | 10:53 PM

मुंबई, 29 फरवरी (वार्ता) बॉम्बे उच्च न्यायालय ने पुणे के डेक्कन जिमखाना में 2012 में हुए बम विस्फोट मामले में सुनवाई पूरी करने के लिए एक साल का समय बढ़ाने की गुरुवार को अनुमति दे दी।

see more..
image