Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फराह खान ने शोएब इब्राहिम के एक्ट की तारीफ की

मुंबई, 03 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी कोरियोग्राफर फराह खान ने झलक दिखला जा के मंच पर शोएब इब्राहिम के एक्ट की तारीफ करते हुए कहा, यह ब्रॉडवे लेवल की परफॉर्मेंस है, ऐसा लगता है जैसे मुझे इस एक्ट से ओम शांति ओम पार्ट 2 की कहानी मिल गई है।
इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा, 'जश्न जूही का' नामक एक विशेष एपिसोड में बॉलीवुड की दरी जूही चावला की विरासत का जश्न मनाने के लिए तैयार है। जूही चावला के कुछ सबसे प्रतिष्ठित गीतों पर प्रतियोगियों द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाली डांस परफॉर्मेंस दी जाएगी। शोएब इब्राहिम, कोरियोग्राफर अनुराधा अयंगर के साथ, 'जादू तेरी नज़र' गाने पर अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे।
इनोवेटिव कोरियोग्राफी और कहानी कहने से प्रभावित होकर जज फराह खान ने कहा, बहुत शानदार! जब मैंने आपका पहनावा देखा, तो मुझे लगा कि आप 'ओम शांति ओम' पर काम कर रहे हैं, लेकिन आपने भूमिकाओं को पूरी तरह से उलट दिया, और शोएब, आपने जो डबल प्रोस्थेटिक्स पहना था, वह कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं देखा था। उसके ऊपर, आपने मास्क लगा रखा था। इस पूरे एक्ट को एक बार में करना हैरान कर देने वाला है। यहां तक कि जूही भी हैरान हो गयी।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image