Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


श्रीमद रामायण में काम करना अद्भुत अनुभव: सुजय रेऊ

मुंबई, 07 फरवरी (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे शो श्रीमद रामायाण में श्री राम की भूमिका निभा रहे सुजय रेऊ ने कहा है कि श्रीमद रामायण में काम करना उनके लिये अद्भुत अनुभव रहा है।
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दिव्य महाकाव्य 'श्रीमद रामायण' भगवान राम के जीवन और शिक्षाओं का वर्णन करती है।भगवान राम का किरदार निभा रहे सुजय रेऊ ने बताया,एक एक्टर के रूप में, शाही पोशाक से वनवास की साधारण पोशाक में बदलाव एक गहरा बदलाव रहा है, लेकिन भगवान राम के गुणों को मूर्त रूप देना निरंतर जारी है, जो सभी स्थितियों में सौम्यता और हौसला बनाए रखते हैं, जो महाकाव्य कथा का केंद्र है। इस शो में काम करना एक बहुत ही अद्भुत अनुभव रहा है, यह न केवल मुझे अपनी कला को विकसित करने में मदद कर रहा है बल्कि इस दिव्य चरित्र की शूटिंग के दौरान मिली सीख के साथ मुझे अपने व्यक्तित्व को आकार देने में भी मदद कर रहा है।
माता सीता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्राची बंसल ने कहा, सीता अटूट भक्ति का प्रतीक है, यह साबित करती है कि सच्चा प्रेम चुनौतियों से परे है, और राम और सीता का बंधन सभी के लिए एक सच्ची प्रेरणा है कि वे जीवन की परीक्षाओं का सामना करते हुए अपने जीवनसाथी के साथ खड़े रहें।
श्रीमद रामायण, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
image