Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:24 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म आंखें चार भाषाओं में होगी रिलीज

मुंबई, 13 फरवरी (वार्ता)संकट मोचन फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनीं प्रदीप पांडेय चिंटू और यामिनी सिंह की भोजपुरी फिल्म आंखें चार भाषाओं में रिलीज की जायेगी।
फिल्म के निर्माता प्रह्लाद दास गुप्ता और संजय गुप्ता ने बताया कि वे फिल्म आंखे को पैन इंडिया रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जिसके तहत वे फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज करेंगे। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि भोजपुरी की फ़िल्में भी अलग -अलग भाषाओँ में रिलीज की जाए,इससे भोजपुरी की ख्याति और बड़ी होगी। फिल्म आंखे भोजपुरी के साथ बंगाली, उड़िया और छत्तीसगढ़ी में भी होगी।
गौरतलब है कि संकट मोचन फिल्म इंटरनेशनल के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म आंखें पारिवारिक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें प्रदीप पांडेय चिंटू, यामिनी सिंह और आस्था सिंह ,आशीष सिंह बंटी, रचना यादव, सुशील सिंह, संजय पांडे, श्रद्धा नवल, लोटा तिवारी, बबलू खान, अंशु तिवारी, मिथिलेश, किशोर गुप्ता और अंकुश कहार भी नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह हैं। फिल्म की कहानी वीरू ठाकुर की लिखी हुई है। इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है।फिल्म में एक्शन मल्लेश का देखने को मिलेगा।
प्रेम
वार्ता
image