Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:51 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शुभी शर्मा एवं यश कुमार की फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 की शूटिंग शुरू

मुंबई, 17 फरवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री शुभी शर्मा एवं अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 की शूटिंग शुरू हो गयी है।
घरवाली बाहरवाली 3 के निर्माता और निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं। इस फिल्म को लेकर निर्देशक अजय श्रीवास्तव एवं यश कुमार ने कहा कि जब घरवाली बाहरवाली बनी थी, और फिल्म को लोगों ने खूब सराहा था। उसी वक्त हमने इसके सीक्वल के निर्माण का भी फैसला किया था जो शुभ घड़ी आ गई है और हम इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। एक बार फिर से हमारी इस फिल्म की कहानी फैमिली प्रो है और इसमें लोगों को संस्कार, व्यवहार और इमोशन के साथ एक हेल्दी मनोरंजन मिलने वाला है। फिल्म की कहानी पर ज्यादा अभी बात नहीं की जा सकती लेकिन इसके हाइलाइट्स ऐसे होने वाले हैं जो आपको फिल्म के प्रति आकर्षित करेंगे। उन्होंने कहा कि एक बार फिर से हम एक समर्पित टीम के साथ अपनी नई फिल्म पर काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की अपेक्षा लोगों में ज्यादा पसंद की जाएगी।
वहीं शुभी शर्मा ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए कई मायनों में खास है। सबसे पहले की इस फिल्म में मेरा किरदार बेहद दमदार है और मैं अपने किरदार को लेकर बेहद उत्साहित हूं। दूसरी बात यह भी है कि इन दोनों भोजपुरी में कई अच्छी फिल्में बन रही हैं उनमें से जो स्क्रिप्ट मुझे पसंद आती है मैं उसे हां करने में देर नहीं लगती। घरवाली बाहरवाली 3 लोगों को अपनेपन का फील देगी। और मैं समझती हूं कि यह फिल्म हर कोई अपने घर परिवार में या फिर दोस्तों के साथ मिलकर देख सकेंगे। गीत संगीत और संवाद बेहद सुग्राही है। मैं अपील करुंगी कि जब यह फिल्म रिलीज हो तो आप सभी जरूर इसे देखें और अपना प्यार एवं आशीर्वाद दें।
उल्लेखनीय है कि अजय श्रीवास्तव निर्मित और निर्देशित फिल्म घरवाली बाहरवाली 3 के लेखक संजय राय हैं, जबकि फिल्म में यश कुमार और शुभी शर्मा के साथ गरिमा दीक्षित ,नीलम पांडेय, जयप्रकाश सिंह, धनंजय सिंह और रविकांत यादव भी प्रमुख भूमिका में दिखेंगे।
प्रेम
वार्ता
More News
पूर्व राष्ट्रपति कोविंद ने डॉ. डीवाई पाटिल विद्यापीठ के 15वें दीक्षांत समारोह को संबोधित किया

पूर्व राष्ट्रपति कोविंद ने डॉ. डीवाई पाटिल विद्यापीठ के 15वें दीक्षांत समारोह को संबोधित किया

14 Apr 2024 | 9:36 AM

पुणे, 13 अप्रैल (वार्ता) पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शनिवार को 2047 तक 'विकसित भारत' प्राप्त करने की संभावना के बारे में बात की, क्योंकि पूरा देश प्रौद्योगिकी और अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ रहा है और पूरी दुनिया के लिए ज्ञान का एक भंडार तैयार कर रहा है।

see more..
image