Thursday, Apr 18 2024 | Time 00:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अमेरिका में टाइम्स स्क्वायर पर नीतू चंद्रा श्रीवास्तव का जलवा

मुंबई, 18 फरवरी (वार्ता) जानीमानी अभिनेत्री नीतू चंद्रा श्रीवास्तव का जलवा अमेरिका में टाइम्स स्क्वायर पर देखने को मिला।
नीतू चंद्रा श्रीवास्तव का जलवा पिछले दिनों अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर पर उस वक्त देखने को मिला जब वह एक म्यूजिकल प्ले उमराव जान अदा के ट्रेलर की शूटिंग कर रही थी। उस समय न्यूयॉर्क शहर के टाइम स्क्वायर पर स्थित बड़ी-बड़ी स्क्रीन पर सिर्फ नीतू चंद्रा श्रीवास्तव के मनमोहक दृश्य नजर आ रहे थे और इस तरह वो अमेरिका की सरजमीं पर भारत का परचम लहराती नजर आ रही थी। यह ट्रेलर ब्लू वेव एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज भी कर दिया गया है।
इस म्यूजिकल प्ले के ट्रेलर शूट के बाद नीतू चंद्रा श्रीवास्तव ने अपनी एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि यह मेरी जिंदगी का सबसे यादगार लम्हा है, जब टाइम्स स्क्वायर जैसे जगह से दुनिया की नजरे मुझे देख रही थी। लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था और मैं इस कॉन्सेप्ट के साथ अपना हंड्रेड परसेंट देने का काम किया। उम्मीद करती हूं ट्रेलर दुनिया भर के लोगों को पसंद आए और वह इस म्यूजिकल प्ले को देखने अमेरिका के विभिन्न शहरों में आएं।
नीतू चंद्रा श्रीवास्तव स्टारर म्यूजिक प्ले 'उमराव जान अदा: द वेस्टेंड म्यूजिकल' अप्रैल, मई और जून 2024 में उत्तरी अमेरिका के विभिन्न शहरों के मंच की शोभा बढ़ाएगा। यह प्ले राजीव गोस्वामी निर्देशित है।
प्रेम
वार्ता
image