Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे में नजर आयेंगी हुमा कुरैशी

मुंबई, 19 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नये शो मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे में नजर आयेंगी।
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन एक नया कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे!' लॉन्च करने के लिए तैयार है। हुमा क़ुरैशी, इस शो में कॉमेडी चैंपियन की भूमिका निभाएंगी। हुमा कुरैशी ने कहा,कॉमेडी एक यूनिवर्सल स्ट्रेसबस्टर के रूप में काम करती है और हमारा उद्देश्य सरल है: एक समय में एक चुटकुला सुनाना और खुशियां फैलाना। आज की तेज़-तर्रार दुनिया में, हमारा मानना है कि हर कोई हँसी-मज़ाक से भरे ब्रेक का हकदार है, और मैडनेस मचाएंगे यही देने आ रहा है।
हुमा कुरैशी ने कहा,मैं कॉमेडी चैंपियन के रूप में इस शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं, जिसमें मैं अपने हास्य कलाकारों को अलग-अलग सेगमेंट्स में टास्क के साथ चुनौती दूंगी, जो मजेदार और सरल से लेकर असामान्य स्थितियों तक होंगे, उनकी काबिलियत का परीक्षण करेंगे। हम कॉमेडी और सौहार्द की इस रोमांचक यात्रा पर निकल पड़े हैं।
'मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे' का प्रीमियर जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर होगा।
प्रेम
वार्ता
More News
पूर्व राष्ट्रपति कोविंद ने डॉ. डीवाई पाटिल विद्यापीठ के 15वें दीक्षांत समारोह को संबोधित किया

पूर्व राष्ट्रपति कोविंद ने डॉ. डीवाई पाटिल विद्यापीठ के 15वें दीक्षांत समारोह को संबोधित किया

14 Apr 2024 | 9:36 AM

पुणे, 13 अप्रैल (वार्ता) पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने शनिवार को 2047 तक 'विकसित भारत' प्राप्त करने की संभावना के बारे में बात की, क्योंकि पूरा देश प्रौद्योगिकी और अन्य क्षेत्रों में आगे बढ़ रहा है और पूरी दुनिया के लिए ज्ञान का एक भंडार तैयार कर रहा है।

see more..
image