Saturday, Apr 13 2024 | Time 01:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राज ठाकरे ने मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार से की मुलाकात

मुंबई, 19 फरवरी (वार्ता) मुंबई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष आशीष शेलार ने सोमवार सुबह महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की।
दोनों के बीच एक घंटे से अधिक की गोपनीय चर्चा हुई, जिससे शिवसेना-भाजपा-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन के साथ संभावित चुनावी समझौते की चर्चा तेज हो गई हालांकि दोनों पक्षों ने अभी तक बैठक पर आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है।
मनसे के मुख्य प्रवक्ता संदीप देशपांडे ने कहा कि राज ठाकरे और आशीष शेलार दोनों अच्छे दोस्त हैं और वे नियमित रूप से मिलते रहते हैं, इसलिए उनकी मुलाकात कोई बड़ी बात नहीं है। उल्लेखनीय है कि उन्होंने किसी भी राजनीतिक संबंध की संभावना को खारिज नहीं किया।
गौरतलब है कि राज ठाकरे के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और अजीत पवार के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध हैं। वह सभी राजनीतिक पत्ते अपने पास रखते हैं विशेषरूप से चुनावी गठबंधन की संभावनाओं को
हाल ही में बाला नंदगांवकर जैसे मनसे के वरिष्ठ नेताओं ने शिंदे, फड़नवीस और अन्य भाजपा दिग्गजों से मुलाकात की थी, लेकिन महाराष्ट्र में आगामी लोकसभा, विधानसभा और नगर निकाय चुनाव से संबंधित कोई ठोस प्रगति नहीं हुई।
समीक्षा, सोनिया
वार्ता
image