Thursday, Apr 18 2024 | Time 00:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नथिंग ने बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह को बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर

मुंबई,22 फरवरी (वार्ता) लंदन के कंज्यूमर टेक ब्रांड, नथिंग ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है।
रणवीर सिंह नथिंग स्मार्टफोन का चेहरा होंगे और ब्रांड के आने वाले कैम्पेन में नजर आएंगे। रणवीर सिंह नथिंग फोन के डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी कैम्पेन में दिखाई देंगे।इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, मैं नथिंग के साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हूं। पहली बार जब से मैंने ब्रांड की खूबसूरत और आकर्षिक डिज़ाइन देखी है, तभी से मुझे अहसास हो गया था कि यह साझेदारी तो होनी ही है। स्मार्टफोन इंडस्ट्री की दूसरी कंपनियों से अलग हटकर कुछ नया करने की नथिंग की प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायक है। मैं नथिंग के साथ सहयोग करने और साथ मिलकर कुछ मजेदार काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।'
नथिंग के को-फाउंडर, अकीस इवेंजेलिडिस ने कहा, जब से हमने नथिंग की शुरुआत की है, तब से हमें भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। भारतीय बाजार में हमारी महत्वाकांक्षाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। हमने यहां निर्माण इकाई स्थापित की है, इसी के साथ ही हम देश भर में कई सर्विस सेंटर खोल रहे हैं। यह साझेदारी हमारे ब्रांड को विस्तार देने की दिशा में एक अगला कदम है। मैं हमारे बीच रणवीर का आधिकारिक तौर पर स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं! हम काफी समय से संपर्क में हैं। रणवीर की बात करें तो वे एक जबर्दस्त क्रिएटिव इंसान हैं। उनका व्यक्तित्व काफी कुछ हमारे ब्रांड जैसा है। हम एक दूसरे के साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
प्रेम
वार्ता
image