Wednesday, Apr 17 2024 | Time 23:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सीसीएल के 10वें सीजन के लिए लॉन्च हुआ भोजपुरी दबंग का जर्सी

मुंबई, 22 फरवरी (वार्ता) सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन के लिए भोजपुरी दबंग की जर्सी वाराणसी में लांच कर दी गयी है।
भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी (सांसद सह गायक एवं अभिनेता) ने कहा कि सीसीएल के 10वें सीजन में भोजपुरी दबंग के लिए खास होने वाला है। इसकी शुरुआत हो चुकी है और इस कड़ी में नई जर्सी भी आ गई है, जो हमारी टीम के मनोबल को ऊंचा करने का काम करेगी। उम्मीद करता हूं कि नई फ्रेंचाइजी के साथ इस बार सीसीएल में हम नया कीर्तिमान स्थापित करें। सीसीएल के इस सफर में हमसफ़र बनने के लिए हम भारत राइजिन के शुक्रगुजार हैं। खेसारीलाल यादव ने इस अवसर पर भोजपुरी दबंग की टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हमारी टीम पूरी तैयारी के साथ यह सीजन खेलेगी। हम आभार व्यक्त करते हैं भारत राइजिन का, जिनका साथ हमारी टीम को इस बाद मिला है और यह हम सबों को उत्साहित करता है। हमारी कामना है कि हम उनके उम्मीदों पर खड़े उतरेंगे।
वहीं, पाखी हेगड़े ने कहा कि भारत राइजिन के साथ मिलकर भोजपुरी दबंग इस बार सीसीएल में ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए मैदान में उतरेगी। इसके लिए हमारे खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। अक्षरा सिंह ने कहा कि सीसीएल में साल दर साल भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन निखरा है। इस बार हारी कोशिश ट्रॉफी जीतने की होगी, इसके लिए हम संकल्प के साथ मैदान में उतरेंगे। भोजपुरी दबंग में दम है और भारत राइजिन उसके जज्बे को फौलाद बनाने का काम करेगी। यह भोजपुरी दबंग के लिए और भारत राइजिन के लिए बेहतरीन अवसर है।
प्रेम
वार्ता
image