Thursday, Apr 18 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फिल्म रंगीला का गाना हाया रामा उर्मिला मतोड़कर के दिल के करीब

मुंबई, 22 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने बताया है कि फिल्म रंगीला का गाना हाय रामा उनके दिल के बेहद करीब है।
इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित गायन रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल 14', उर्मिला मातोंडकर का स्वागत करेगा, जिसमें प्रतियोगी इस विशेष एपिसोड में "टॉप 6" में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर प्रतियोगी सुभादीप दास चौधरी और अनन्या पाल ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म रंगीला में सुभादीप की प्रस्तुति हाय‌ रामा और अनन्या की तन्हा तन्हा और रंगीला रे की मनमोहक प्रस्तुति ने उर्मिला को आश्चर्यचकित कर दिया।
उर्मिला मतोडकर ने हिट गीत 'हाय रामा' के बारे में बताया, यह एक बहुत ही मुश्किल गाना है, और यह मेरे दिल में एक खास जगह रखता है। मुझे यह दिलचस्प लगता है कि ए. आर. रहमान, जो स्वयं उस्ताद हैं, ने एक सहज धुन को रचना में शामिल कर लिया, जिसे हरिहरन सर एक बार सुनने के बाद ही रिहर्सल कर रहे थे। यह संगीतकारों, गायकों, रचनाकारों और एक्टरों के सहयोगात्मक प्रयासों का प्रमाण है जो इस तरह के जादू को जीवन में लाते हैं। रंगीला की कहानी मेरे साथ गहराई से जुड़ती है, क्योंकि यह एक साधारण लड़की की फिल्म के माध्यम से प्रसिद्धि पाने की यात्रा को दर्शाती है, बिल्कुल मेरी अपनी यात्रा की तरह।जब मैं फिल्म के लिए डब करने गई, तो मुझे फिल्म में सभी के प्रदर्शन को देखने का मौका मिला। मैंने मौके पर ही आमिर को एक फैन लैटर लिखा क्योंकि मुझे पता था कि इसके बाद फिल्म रिलीज़ हुई, उन्हें अपने किरदार के लिए बहुत सराहना और प्यार मिलेगा। मैं सबसे पहले उन्हें बताना चाहता था कि उन्होंने कितना अच्छा अभिनय किया है।
'इंडियन आइडल सीज़न 14' इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।
प्रेम
वार्ता
image