Sunday, Apr 21 2024 | Time 05:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


होली के अवसर पर रिलीज होगी रानी चटर्जी की फ़िल्म बदला गंगा गीता

मुंबई, 22 फरवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री रानी चटर्जी की फिल्म बदला गंगा गीता होली के अवसर पर रिलीज होगी।
अभिनेत्री रानी चटर्जी फिल्मों में कम बैक करने जा रही हैं। रानी चटर्जी ,दिलीप गुलाटी निर्देशित फ़िल्म बदला गंगा गीता से कमबैक कर रही हैं।फ़िल्म बदला गंगा गीता में रानी चटर्जी के साथ प्रेम सिंह, रवि यादव, मनोज द्विवेदी, जीतू शुक्ला, पप्पू यादव, सागर पांडेय, रमज़ान, आशा लता चौहान, अमित गौड़, पूनम चोपड़ा, जतिन तिवारी ने भी अभिनय किया है । फ़िल्म गंगा और गीता को सेंसर सर्टिफिकेट मिल चुका है और यह फ़िल्म आगामी होली के शुभ अवसर पर रिलीज करने की तैयारी है ।
लेखक-निर्देशक दिलीप गुलाटी ने बताया,फ़िल्म बदला गंगा गीता का एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है और इसे सेंसर से यूए सर्टिफिकेट मिला है जो काफी सराहनीय है । फ़िल्म को हर वर्ग के दर्शक, हर उम्र के लोग देख सकते हैं । फ़िल्म के निर्माता कोमल हैं। वहीं संगीत अमन श्लोक ने दिया है, गीत दिल दिलीप ने लिखा है, वहीं फ़िल्म का छायांकन अनील ढांडा ने किया है। फ़िल्म गंगा और गीता का संकलन योगेश पांडेय का है, एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर कोमल हैं ,वहीं फ़िल्म में मारधाड़ जय यादव ने कराया है, जबकि नृत्य निर्देशन गोपी किशन का है।
प्रेम
वार्ता
image