Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में मोदी की सभा में राहुल के स्टिकर वाली कुर्सी

मुंबई, 28 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के नागपुर के पास यवतमाल में बुधवार को एक आश्चर्यजनक घटनाक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सार्वजनिक सभा से पहले बुधवार को कार्यक्रम स्थल पर मंच के पास कांग्रेस नेता राहुल गांधी के स्टिकर लगी कुर्सी रखी हुई मिली हैं।
श्री गांधी की तस्वीर वाली प्लास्टिक की कुर्सियां में एक स्कैनर कोड भी छपा हुआ है जिस पर लिखा है, “138 वर्षों से समृद्ध भारत के विकास के लिए संघर्ष कर रहा हूं।”
मराठी मीडिया हाउस द्वारा इंटरनेट पर साझा किए गए एक वीडियो में कार्यक्रम स्थल के दृश्य दिखाए गए हैं, जिसमें कुर्सियों पर श्री गांधी के फोटो के साथ स्टिकर और दान के लिए क्यूआर कोड लिखा हुआ हैं।
स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में इलाके में कांग्रेस की एक रैली हुई थी। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता के स्टीकर वाली इन कुर्सियों को प्रदर्शित किया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिस ठेकेदार ने कांग्रेस की रैली के लिए कुर्सियों का इंतजाम किया था उसी ठेकेदार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए कुर्सियों का इंतजाम किया है और उसने कुर्सी में लगे स्टिकर हटाने में लापरवाही की और स्टीगर लगी हुई कुर्सियाें को भाजपा के कार्यक्रम में भेज दीं।
इस घटना की वजह से आयोजन स्थल पर बड़ा विवाद पैदा हो गया और कुर्सियों का वीडियो वायरल हो गया। बैठक शुरू होने से पहले हालांकि स्टिकर हटा दिए गए।
इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ-साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस और अजीत पवार समेत पूरा राज्य मंत्रिमंडल मौजूद रहेगा।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
image