Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में कॉमेडी का तड़का लगायेंगे हास्य कलाकार

मुंबई, 01 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में हास्य कलाकार कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आयेंगे।
कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 09 मार्च से रात 9:30 बजे शुरू हो रहा है। इस शो में परितोष त्रिपाठी, स्नेहिल दीक्षित मेहरा, गौरव दुबे, केतन सिंह, अंकिता श्रीवास्तव, कुशाल बद्रीके, इंदर साहनी, और हेमांगी कवि जैसे हास्य कलाकार नजर आयेंगे।हर हास्य कलाकार को हुमा कुरेशी द्वारा मजेदार चुनौतियाँ और कार्य दिए जाएंगे।
शो में शामिल होने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, परितोष त्रिपाठी ने कहा, मैं 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मैं इसे अपने और अपने साथी हास्य कलाकारों के लिए हमारी विविध प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने और व्यक्तिगत स्तर पर दर्शकों से जुड़ने का एक अविश्वसनीय अवसर मानता हूं। मैं भारतीय टेलीविजन पर कॉमेडी को एक शैली के रूप में पुनर्जीवित करते हुए, चुटकुलों, मजाक और मनमोहक प्रदर्शन से भरी ताजा, मनोरंजक सामग्री लाने के लिए उत्सुक हूं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ मेरा हमेशा एक खास जुड़ाव रहा है; मुझे चैनल की टीमों के साथ काम करना पसंद है और मुझे सच में विश्वास है कि वे इस शैली में माहिर हैं। कॉमेडी एक कठिन शैली है और यही वजह है कि मैं इसे पसंद करता हूं। मैं एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशना पसंद करूंगा और मैं हुमा, हर्ष और अन्य सभी अभिनेताओं के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं जो बहुत प्रतिभाशाली हैं। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।”
स्नेहिल मेहरा दीक्षित उर्फ बीसी आंटी ने कहा,'जिस चीज ने मुझे शो की ओर आकर्षित किया, वह है हर एक्ट के साथ विविध कॉमेडी शैलियों को प्रदर्शित करने का अवसर, एक चुनौती जिसे मैं उत्सुकता से स्वीकार करती हूं! सोशल मीडिया, ओटीटी और फिल्मों की खोज करने के बाद, मुझे यह देखते हुए टेलीविजन में कदम रखना पड़ा कि यह पूरे भारत में दर्शकों से जुड़ने का आदर्श माध्यम है। यह मंच न केवल मनोरंजन बल्कि अमूल्य शिक्षण अनुभव का भी वादा करता है। हमारे सामूहिक प्रयासों से, मुझे विश्वास है कि हम निर्बाध रूप से काम करेंगे।
कुशल बद्रीके ने कहा, मैडनेस मचाएंगे के लॉन्च के साथ कॉमेडी आपके टेलीविजन स्क्रीन पर लौट आई है, जो एक अनूठी अवधारणा है, जिसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। इसमें आकर्षक हास्य, रोस्ट और प्रदर्शन शामिल होंगे जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। मैं अन्य हास्य कलाकारों के साथ काम करने और दर्शकों को ज़ोर से हंसाने के लिए उत्सुक हूं!
प्रेम
वार्ता
image