Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:35 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


प्रतीक सहजपाल और पेंटाली सेन का गाना 'बेरहम घड़ियां ' रिलीज

मुंबई, 01 मार्च (वार्ता) प्रतीक सहजपाल और पेंटाली सेन अभिनीत गाना 'बेरहम घड़ियां ' रिलीज हो गया है।
अभिनेत्री पेंटाली सेन ने कहा,मैं अपने प्रदर्शन के माध्यम से कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करती हूं, प्रत्येक भूमिका दर्शकों से जुड़ने और स्क्रीन से परे गूंजने वाली भावनाओं को जगाने का एक अवसर है, मैं हमेशा सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करूंगी।" और मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मेरा समर्थन किया और मेरे साथ हैं।
प्रतीक सहजपाल ने कहा,बेरहम घड़ियां एक शानदार गाना है जिसे शबीना मैम ने खूबसूरती से फिल्माया है और इसे सिनेमाई गुणवत्ता दी है। कास्टिंग बहुत स्वाभाविक रूप से हुई क्योंकि गाने के लिए कास्टिंग कर रहे सोनू मिश्रा ने सचमुच मुझे सड़क पर चलते हुए देखा और इस गाने की पेशकश की। इसके बाद प्रोड्यूसर्स के साथ मीटिंग हुई और उन्होंने तुरंत मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए लॉक कर लिया।'गदर की कोरियोग्राफर शबीना मैम ने इसे एक फिल्म की तरह शूट किया था। महत्वपूर्ण रहस्य के साथ, यह एक फिल्म जैसी कहानी है। मुझे बहुत आनंद आया।
शबीना खान द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ बेरहम घड़ियां गाने को मोहम्मद ने आवाज दी है। संगीग दानिश और स्वाति शर्मा के कुमार दीपक ने दिया है। गीतकार श्री सिंधु है। यह गाना मून मूवीज़ एंड म्यूज़िक द्वारा निर्मित है।बेरहम घड़ियां मून ओरिजिनल यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।
प्रेम
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image