Thursday, May 23 2024 | Time 23:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'मैडनेस मचाएंगे-इंडिया को हंसाएंगे' में शिरकत करेंगे अनु मलिक और गीता कपूर

मुंबई, 22 मार्च (वार्ता) सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' में कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ संगीतकार अनु मलिक शिरकत करेंगे।
इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का कॉमेडी शो, 'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे' गीता कपूर के साथ अनु मलिक का स्वागत करेगा। हुमा कुरेशी के साथ, हास्य कलाकार अपने मजेदार कारनामों से सभी को खूब हसाएंगे।अनुराधा कनाबार, केतन सिंह, कुशल बद्रीके और हेमांगी कवि के साथ मिलकर 'नवरा बायको' नामक एक बेहद मनोरंजक गैग प्रस्तुत करेंगी।
'मैडनेस' टीम का हिस्सा बनने के बारे में अपने उत्साह को साझा करते हुए, अनुराधा ने कहा, मैं 'मैडनेस मचाएंगे' का हिस्सा बनकर और अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली हास्य कलाकारों के साथ काम करके बेहद रोमांचित हूं। कुशल बद्रीके, हेमांगी कवि और केतन सिंह के साथ काम कर रही हूं। 'नवरा बायको' का एक्ट बेहद मजेदार था, और मैं दर्शकों के लिए भी इसे देखने के लिए उत्साहित हूं! हमारा स्केच एक पति की अपनी पत्नी के साथ होली मनाने की उत्सुकता को चित्रित करता है, लेकिन ससुराल वालों के अचानक आ जाने से यह विफल हो जाता है । यह हास्य और बुद्धि से भरपूर एक प्रासंगिक परिदृश्य है, जो भारतीय पारिवारिक विचित्रताओं पर प्रकाश डालता है।मेरा मानना है कि 'इंडियन सास' का मेरा हास्य चित्रण मनोरंजक और मनमोहक दोनों होगा, जो दर्शकों को पारिवारिक जीवन के हल्के पक्ष की आनंददायक झलक पेश करेगा। अनु मलिक और गीता कपूर और हुमा कुरेशी के सामने प्रदर्शन करना बेहद खुशी की बात थी।
'मैडनेस मचाएंगे - इंडिया को हंसाएंगे', इस शनिवार, रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

महाराष्ट्र: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने से आठ की मौत, 48 घायल

23 May 2024 | 9:18 PM

मुंबई, 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में ठाणे जिले के डोंबिवली में गुरुवार को एक रासायनिक कारखाने में बॉयलर विस्फोट के बाद भीषण आग लगने से कम से कम आठ श्रमिकों की मौत हो गई और 48 अन्य घायल हो गए।

see more..
महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

महाराष्ट्र में डोंबिवली इलाके में फैक्टरी में आग लगने से सात लोगों की मौत, 40 जख्मी

23 May 2024 | 9:15 PM

मुंबई 23 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में गुरुवार को एक फैक्टरी में बॉयलर फटने से आग लग गयी, जिसकी चपेट में आकर सात लोगों की मौत गयी तथा 40 लोग जख्मी हुए हैं।

see more..
image