Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिव सेना (एकनाथ शिंदे गुट) सांसद राजेंद्र गावित भाजपा में लाैटे

मुंबई, 07 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के पालघर से शिव सेना (एकनाथ शिंदे गुट) सांसद राजेन्द्र गावित मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुये।
श्री फड़णवीस ने कहा कि डॉ. गावित के पास विधायक, सांसद और आदिवासी विकास मंत्री के रूप में राजनीति में व्यापक अनुभव है। उन्होंने कहा,“डॉ. गावित के अनुभव का लाभ दिल्ली से ज्यादा राज्य को मिलेगा।”
श्री फड़णवीस ने कहा, '' गावित मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की सहमति से ही भाजपा में शामिल हुए हैं।'' उन्होंने कहा कि डाॅ.गावित की सहमति से ही भाजपा ने पालघर में लोकसभा चुनाव के लिए हेमंत सावरा को उम्मीदवार बनाया है।
डाॅ. गावित ने कहा, “मुझे श्री फड़नवीस पर पूरा भरोसा है। वह एक ऐसे नेता हैं जो राजनीति में अपनी बात रखते हैं।” उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व उन्हें अब से जो जिम्मेदारी देगा, उसे वह निभाएंगे।
पहले कांग्रेस पार्टी में रहे डॉ. गावित कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस (राकांपा) गठबंधन सरकार में मंत्री थे। वह 2018 में भाजपा के टिकट पर, उपचुनाव में पालघर से पहली बार सांसद बने। जब 2022 में शिवसेना विभाजित हो गई तो वह पार्टी के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट में शामिल हो गए।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
More News
महाराष्ट्र में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगी

महाराष्ट्र में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगी

12 Jun 2024 | 3:10 PM

मुंबई, 12 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में डोंबिवली के एमआईडीसी फेज 2 स्थित इंडो एमाइंस केमिकल कंपनी में बुधवार को भीषण आग लग गयी हालांकि किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है।

see more..
image