Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अपूर्वा अरोड़ा ने फैमिली आज कल में मेहर के रूप में अपनी भूमिका के बारे में अनुभव साझा किया

मुंबई, 27 मई (वार्ता) जानीमानी अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा ने अपनी वेबसीरीज फैमिली आज कल में मेहर के रूप में अपनी भूमिका के बारे में अनुभव साझा किया है।
अपूर्वा अरोड़ा ने हाल ही में लोकप्रिय वेब श्रृंखला फैमिली आज कल में मेहर का किरदार निभाते हुए नजर आयी हैं।यह शो, जो एक आधुनिक परिवार की गतिशीलता पर प्रकाश डालता है, एक बड़ा हिट बन गया है, जिसने दर्शकों और आलोचकों दोनों से व्यापक प्रशंसा अर्जित की है। अपूर्वा के मेहर के प्रामाणिक चित्रण की विशेष रूप से प्रशंसा की गई है, जिससे एक प्रतिभाशाली और भरोसेमंद अभिनेत्री के रूप में उनकी प्रतिष्ठा मजबूत हुई है।
अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अपूर्वा ने कहा, मेहर का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। यह किरदार इतना भरोसेमंद और बहुस्तरीय है, जिसने इसे एक कलाकार के रूप में मेरे लिए एक चुनौती बना दिया है। मुझे उसकी बारीकियों को तलाशना और उसकी कहानी को स्क्रीन पर जीवंत करना पसंद है। यह हमेशा विशेष होता है जब आप किसी किरदार के साथ इतने गहरे स्तर पर जुड़ पाते हैं, और मैं फैमिली आज कल का हिस्सा बनने के अवसर के लिए आभारी हूं।
अपूर्वा अरोड़ा, रोहन सिप्पी की फिल्म अनरियल में दिखाई देंगी।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image