Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मिस्टर एंड मिसेज माही के गाना'रोया जब तू' का वीडियो रिलीज

मुंबई, 28 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री जान्हवी कपूर की आने वाल फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही से विशाल मिश्रा रचित और गाया गीत रोया जब तू का वीडियो रिलीज कर दिया गया है।
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर अभिनीत फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का ट्रेलर और दो गीत प्रेम गीत 'देखा तेनु' और 'अगर हो तुम' रिलीज हो गये हैं। इस फिल्म का पूरा संगीत एल्बम का हाल में अनावरण किया गया। फिल्म के निर्माताओं ने अब इसके दिल दहला देने वाले गीत 'रोया जब तू' के आधिकारिक वीडियो का अनावरण किया है। विशाल मिश्रा द्वारा रचित और गाया गया, दिल को झकझोर देने वाला यह गीत अज़ीम दयानी के सहयोग से विशाल मिश्रा द्वारा लिखे गए हैं।
'रोया जब तू' राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के रिश्ते में आने वाली चुनौतियों के साथ-साथ उनके क्रिकेटिंग करियर में संघर्ष को भी चित्रित करता है। वीडियो में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की आंखों और एक्सप्रेशन के जरिए दिल टूटने का दर्द गहराई से बयां हुआ है। गायक, संगीतकार और गीतकार विशाल मिश्रा ने कहा, 'रोया जब तू हमारे दिलों में खालीपन को दूर करने वाली एक आरामदायक उपस्थिति है। यह वह आत्मीय साथी है जो आपके साथ रहता है और आपके दुखों को ठीक करता है। 'रोया जब तू' अब सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब पेज और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए उपलब्ध है।
शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'मि. एंड मिसेज माही' 31 मई 2024 को रिलीज़ होने वाली है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image